×

ऑनलाइन गेम खिलाने के बदले वकील के बेटे से पौने दो लाख रुपये की ठगी, कार्रवाई जारी

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 3524

Bhopal: दमोह जिले में ऑनलाइन गेम खिलाने के नाम पर लगातार युवाओं और नाबालिगों के साथ ठगी की जा रही है। लाखों रुपये की चपत लगाई जा रही है। इसी तरह की एक ठगी दमोह के एक वकील के बेटे से हुई है। गुरुवार को जिला अधिवक्ता संघ ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी डीआर तेनिवार को वकील के बेटे के साथ हुई पौने दो लाख रुपये की ठगी के मामले में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुरेश मेहता ने बताया, उनके साथी वकील नारायण सिंह पटेल के नाबालिग बेटे को सुनील कुमार राय नाम के व्यक्ति ने ऑनलाइन गेम खिलाया और गुमराह करके उनके बेटे के अकाउंट से एक लाख 75 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। जब इस बात की जानकारी उन्हें लगी तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की। लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ऐसे में गुरुवार को अधिवक्ता संघ एसपी के पास इस मामले की शिकायत करने पहुंचा। उन्होंने बताया कि आवेदन देकर मांग की गई है कि संबंधित आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। शिकायत के बाद एसपी ने इस आवेदन को साइबर सेल को दे दिया है। ताकि इस मामले में जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Share

Related News

Latest Tweets