×

ट्विटर 3 टायर सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने की योजना बना रहा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 712

भोपाल: 6 अक्टूबर 2023। ट्विटर की सीईओ लिंडा याकारीनो ने एक मीटिंग में बताया कि कंपनी तीन-स्तरीय सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने की योजना बना रही है। वर्तमान में, कंपनी केवल एक प्रीमियम प्लान प्रदान करती है, जिसकी कीमत 900 रुपये प्रति माह है। नए प्लान में एक बेसिक, स्टैंडर्ड और प्लस विकल्प शामिल होगा।

बेसिक प्लान मुफ्त होगा, लेकिन इसमें विज्ञापन होंगे। स्टैंडर्ड प्लान में कम विज्ञापन होंगे, जबकि प्लस प्लान में कोई विज्ञापन नहीं होगा।

एलन मस्क ने हाल ही में इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ बातचीत में कहा था कि कंपनी सभी उपयोगकर्ताओं से एक छोटा मासिक भुगतान लेना शुरू कर सकती है। यह संभव है कि बेसिक प्लान इसी के लिए हो।

बेसिक प्लान में दिखेंगे सभी Ads

एक शोधकर्ता ने ट्विटर के नवीनतम ऐप वर्जन के लिए कोड की जांच की और पाया कि प्लान विज्ञापनों की संख्या के आधार पर अलग-अलग होंगे। बेसिक प्लान में सभी विज्ञापन होंगे, स्टैंडर्ड प्लान में आधे विज्ञापन होंगे, और प्लस प्लान में कोई विज्ञापन नहीं होगा।

यह योजना ट्विटर को उन उपयोगकर्ताओं से भी राजस्व उत्पन्न करने में मदद करेगी जो वर्तमान में भुगतान नहीं करते हैं।

नए प्लान की संभावित तारीख

नए प्लान की लॉन्च तिथि अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन यह संभावना है कि वे 2023 के अंत तक उपलब्ध होंगे।

Related News

Latest News

Global News