×

किसानों के समर्थन में कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन, एप्रिन पहनकर विधानसभा पहुंचे फुंदेलाल मार्को

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 584

भोपाल: 13 फरवरी 2024। किसानों के न्यूनतम समर्थन मूल्य सहित अन्य मांगों का समर्थन करते हुए कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक तख्तियां लेकर विधानसभा पहुंचे और नारेबाजी करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि "वह किसानों की आवाज को दबाने का काम कर रही है।"

कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया।
कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार किसानों को दिल्ली जाने से रोक रही है।
कांग्रेस विधायक फुंदेलाल मार्को एप्रिन पहनकर विधानसभा पहुंचे और आरोप लगाया कि पुष्पराजगढ़ में स्कूली बच्चों को बांटी जाने वाली किताबें कचरे के ढेर में फेंक दी गई हैं।
कांग्रेस विधायकों ने किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की मांग की।
विधानसभा में नारेबाजी:

कांग्रेस विधायकों ने "किसानों को न्याय दो", "MSP की गारंटी दो", "किसानों को दिल्ली जाने दो" जैसे नारे लगाए। कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा कि "सरकार किसानों को उनका हक नहीं दे रही है। सरकार को न्यूनतम समर्थन मूल्य का पूरा हक किसानों को देना चाहिए।"

फुंदेलाल मार्को का विरोध:
कांग्रेस विधायक फुंदेलाल मार्को एप्रिन पहनकर विधानसभा पहुंचे और आरोप लगाया कि पुष्पराजगढ़ में स्कूली बच्चों को बांटी जाने वाली किताबें कचरे के ढेर में फेंक दी गई हैं। उन्होंने कहा कि "यह स्थिति सिर्फ पुष्पराजगढ़ ही नहीं है, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश में स्कूल शिक्षा की व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है।"

आगे की राह:
कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में आंदोलन जारी रखने का संकल्प लिया है। कांग्रेस ने कहा कि वह किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की गारंटी दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेगी।

Related News

Latest News

Global News